Looking For Anything Specific?

ads header

Effective Ayurvedic treatment of premature ejaculation.

शीघ्रपतन का प्रभावी आयुर्वेदिक इलाज।

 गूगल इमेजेज ( शीघ्रपतन को समझने के लिए तस्वीर डाली गई है।


शीघ्रपतन का घरेलु नुस्खा :

200 ग्राम बादाम गिरी, २०० ग्राम काली मिर्च, २०० ग्राम कुजा मिश्री और 100 ग्राम सौंठ। इन सबको पिसकर और मिलाकर एक कांच के बर्तन में रख लें। इस तैयार मिश्रण की 20 ग्राम मात्रा प्रतिदिन रात को सोने से पहले एक गिलास गाय के दूध के साथ २ महीना लगातार पीने से शीघ्रपतन में आराम मिलेगा।

साइड इफेक्ट्स :
इसके कुछ साइड इफेक्ट्स भी हो सकते है, आपको दस्त लग सकते है और कुछ लोगो को दूध से एलेर्जी होती है तो वो न करें। इसका स्वाद भी ज्यादा अच्छा नहीं होता।

दूसरा घरेलू नुस्खा तो नहीं है लेकिन जिन लोगो की दिनचर्या काफी वयस्थ रहती है उनके लिए रामबाण प्रोडक्ट मैं आपको बता रही हूँ। इंटरनेट पर मौजूद टेम्पल हर्बल्स का यौमन (Temple Herbals Yoman) प्रोडक्ट शीघ्रपतन का सबसे इलाज करता है इसके साथ साथ आपके अंग में ढीलेपन की शिकायत को भी दूर करता है। इस प्रोडक्ट में कैप्सूल होते है जो रात को सोने से पहले २ कैप्सूल पानी या दूध के साथ ले सकते है। यह सस्ता भी पड़ेगा और आसान भी है। इसमें मौजूद सभी आयुर्वेदिक जड़ी बूटियां है इसका किसी प्रकार का कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं है। जिनको शीघ्रपतन जैसी समस्या थी उनमे इस प्रोडक्ट को काफी अच्छा माना जा रहा है। इस प्रोडक्ट से आपको आराम 20 दिन में दिखने लगेगा और 2 महीने में यह समस्या पूरी तरह खत्म हो जाती है।इस प्रोडक्ट को 18 साल से बडा हर व्यक्ति इस्तेमाल कर सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ